LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिंक बिकिनी में समंदर किनारे वाली तस्वीर की शेयर

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बड़े ही यूनीक अंदाज में अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है. आलिया की दोस्त आकांक्षा रंजन का 18 सितंबर को जन्मदिन है.

Loading...

आलिया ने आकांक्षा को इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए अपनी वेकेशन से जुड़े थ्रोबैक फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में आलिया और आकांक्षा को बीच किनारे बैठे देखा जा सकता है. आपको बता दें कि यह तस्वीरें आलिया और आकांक्षा की मालदीव ट्रिप के दौरान की हैं.

आलिया द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर 12 लाख से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आलिया ब्राइट पिंक स्ट्रिंग बिकिनी में नजर आ रही हैं.

वहीं, एक्ट्रेस की दोस्त आकांक्षा ने सिंगल स्ट्रैप लैवेंडर स्विमसूट पहना हुआ है. आलिया ने इस फोटो पोस्ट के साथ आकांक्षा रंजन कपूर के लिए एक कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे माय यूनिवर्स.’ आपको बता दें कि आकांक्षा रंजन कपूर ने भी इसी साल नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘गिल्टी’ से ग्लैमर जगत में डेब्यू किया है.

https://www.instagram.com/aliaabhatt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=53cdb15e-176c-47ea-92de-0234e3b21b69

बात यदि आलिया भट्ट के करियर फ्रंट की करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र नजर आएंगे.

वहीं, आलिया भट्ट की झोली में कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स भी हैं जिनमें आर.आर.आर, डार्लिंग और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में शामिल हैं. खबरों की मानें तो फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हालांकि, यह फिल्म कोरोना संक्रमण के चलते अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है. ब्रह्मास्त्र में आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर दिखाई देंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV