LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मॉडल गहना वशिष्ठ ने की बोल्ड और न्यूड तस्वीरें शेयर

मॉडल गहना वशिष्ठ पोर्नोग्राफी मामले को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. राज कुंद्रा मामले में उनका भी नाम जुड़ा है. इसके अलावा गहना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती नजर आ रही हैं. गहना के शेयर करते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

पिछले कुछ दिनों से गहना लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टा पर शेयर कर रही हैं गहना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें, गहना वशिष्ठ सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. गहना को इंस्टाग्राम पर 9 लाख 89 हजार लोग फॉलो करते हैं और जल्द ही उनके इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या एक मिलियन पहुंचने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गहना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने फरवरी महीने में पोर्न फिल्म बनाने के जुर्म में अरेस्ट किया था.वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. वे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आ गई थीं. गहना तब लोगों को इरॉटिक और पॉर्न वीडियो में फर्क समझाती नजर आई थीं बता दें कि वे वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button