LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के अररिया में हुई बड़ी सड़क दुर्घटना

पलासी थाना क्षेत्र के डाला गांव के समीप सड़क हादसे में मंगलवार की अल सुबह पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कार के चालक ने वाहन से अपना संतुलन खो दिया जिसके बाद गाड़ी पानी भरे गड्ढे में जा कर गिर गई. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

सड़क दुर्घटना के संबंध में प्रत्यक्षियों ने बताया कि कार से कुछ लोग चतुर्दर्शी मेला देखकर लौट रहे थे. सड़क पर टर्निंग के दौरान कार के चालक ने गाड़ी पर से अपना संतुलन खो दिया जिससे यह हादसा हुआ है. कार में छह लोग सवार थे जिसमें से पांच लोगों की पानी में दम घुटने से मौत हो गई. वहीं कार का चालक सोनू यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

हादसे के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हो गए. लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी लाश को बाहर निकाला. बता दें कि पलासी के गेरारी गांव में अनंत चतुर्दर्शी का मेला लगा है जहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु मेला देखने के लिए जाते हैं. ये सभी भी उसी मेले से लौट रहे थे.

सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वालों में लौखड़ा गांव के कलानंद मंडल, गेरारी गांव के सुनील करदार, मझवा के सुनील मंडल, चौरी के धनंजय साह और नवीन साह शामिल हैं. सूचना मिलते ही पलासी थाना अध्यक्ष शिवपूजन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी शव को सदर अस्पताल भेजा.

Related Articles

Back to top button