LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुहाना खान ने ब्लैक आउटफिट में सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें की शेयर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. वो हमेशा नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके अलावा वो अपने स्टाइलिंग और ड्रेसिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. शाहरुख खान पहले ही इशारा कर चुके हैं कि सुहाना खान बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस ही करियर बनाएंगी.

वहीं, सुहाना खान ने अब इंस्टाग्राम पर नई तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह सेल्फी शेयर की है. सुहाना खान फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ आर्ट्स की स्टूडेंट हैं. इंस्टाग्राम पर सुहाना के दो मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

उन्होंने हालांकि इस मिरर सेल्फी का कोई कैप्शन नहीं डाला है. उन्होंने इसमें ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और साथ में एक कल्च कैरी किया हुआ है. ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर वॉशरूम में ली गई है. पिछले सप्ताह भी उन्होंने अपनी आउटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

उनकी दोस्त शनाया कपूर ने कमेंट में उनके लुक की तारीफ भी की थी. सुहाना ने साथ ही न्यूयॉर्क के अपने अपार्टमेंट की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. सुहाना खान पूरी तरह बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं लेकिन शाहरुख खान चाहते हैं कि उनके बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में एंट्री करें.

‘वोग’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ‘मुझे नहीं याद है कि कोई एक ऐसा मोमेंट है जब मैंने फैसला किया कि मुझे एक्ट्रेस ही बनना है. लेकिन जब मेरे पैरेंट्स ने मेरी पहली परफॉर्मेंस देखी तब उन्हें लगा कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं.’

Related Articles

Back to top button