LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की खबर है. आरोपी ने लड़की के साथ जबरदस्ती शादी की और 7 दिन बंधक बनाकर रखा. उसने लड़की के साथ बार-बार दुष्कर्म किया. एक कोरे कागज पर साइन लिए और फिर धमकाकर छोड़ दिया.

युवती बदनामी के डर से चुप रही. इसके बाद में परिजनों को सच्चाई बताई. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर दो युवकों और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना थाटीपुर के पास कबीर कॉलोनी की है.

जानकारी के मुताबिक, 14 साल की लड़की अपने माता-पिता के साथ कबीर कॉलोनी में रहती है. माता-पिता यहां किराए का कमरा लेकर रहते हैं. उसने पुलिस को बताया कि घटना कुछ दिनों पहले की है.

उस दिन वह बाजार से लौट रही थी. पड़ोसी रोहित और योगेश उसे अकेला पाकर पास आए और साथ चलने को कहा. लेकिन, लड़की ने मना कर दिया. इसके बाद दोनों उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर ले गए और जान से मारने की धमकी दी.

लड़की के मुताबिक, उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया और बार-बार धमकाया गया. इस कमरे पर लड़की को 7 दिन तक बंधक बनाकर रखा गया. उसक बाद योगेश उसे अपने घर ले गया और जबदस्ती शादी कर संबंध बनाए.

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने युवक को शादी करने से मना किया तो उसने जबरदस्ती पेपर पर साइन ले लिए और कहा कि शादी हो गई. इस काम में लड़के के माता-पिता ने भी साथ दिया.

साइन लेने के बाद लड़के ने उसे छोड़ दिया. उधर, पुलिस का कहना है कि घर आकर लड़की चुप रहने लगी. लेकिन, इस बीच आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा.

इससे तंग आकर लड़की ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही परिजन उसके साथ थाटीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की. पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

ग्वालियर जिले से पति-पत्नी के रिश्ते की अनोखी खबर आई है. यहां रूठी पत्नी को मना रहे पति के सामने उसने कुछ शर्तें रखीं, जिसे पति ने मान लिया. इनमें सबसे खास शर्त थी गर्लफ्रेंड को छोड़ना.

इसके अलावा और भी बातें थीं, जिन्हें युवक ने स्वीकार कर लिया है. अब पति-पत्नी खुश हैं और साथ रहेंगे. दरअसल ये मामला जबलपुर का है. इनकी पिछले साल 29 अगस्त को शादी हुई थी. शादी को 9 महीने भी नहीं बीते कि पत्नी को पति पर शक हुआ.

पत्नी को पता चला कि पति का किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है. इससे उनके रिश्तों में दरार आ गई और पत्नी पति को छोड़कर मायके चली गई. इसके कुछ दिनों बाद महिला ने जबलपुर जिले के आधारताल में पति के खिलाफ आवेदन दिया.

पत्नी ने पुलिस को आवेदन दिया कि उसके पति का किसी दूसरी लड़की से अफेयर चला रहा है. पुलिस ने महिला से काउंसलिंग की अनुमति ली और मामले को ग्वालियर भेज दिया.

इसके बाद मीडिएटर ने दोनों से बात कर झगड़े का कारण जाना और उसे खत्म कराया. इस बीच पत्नी ने जो भी शर्त रखी पति ने उसे स्वीकार किया. अब दोनों में आपसी सहमति बन गई है. पत्नी ससुराल आने को तैयार है.

Related Articles

Back to top button