LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस सनी लियोन के बच्चे की क्यूटनेस ने जीता लाखों लोगो का दिल

एक्ट्रेस सनी लियोन को उनके स्टाइलिश लुक और डिफरेंट अंदाज के लिए पहचाना जाता है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इसी वजह से इंस्टाग्राम पर उन्हें 48 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस को सनी का हर अंदाज पसंद आता है. सोशल मीडिया पर अक्सर सनी को अपने फैन्स के लिए फोटो और वीडियो शेयर करते देखा जाता है.

हाल में ही उन्होंने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर करते देखा गया. जिसमें उनके बच्चे की मासूमियत सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी. वीडियो को उनके पति डेनियल ने शूट किया है. वीडियो में सनी का बेटा हाथों में फूल लिए दिखाई दे रहा है, जिसमें वह कहता है कि वह इस फूल को अपनी मम्मा के लिए लाया है.

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सनी ने लिखा ‘मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करती लेकिन यह बहुत मज़ेदार है. मेरा प्यारा बेटा मुझे फूल दे रहा है और फिर पापा ने क्या किया?’ वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है.

खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 10 लाख 39 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं ज्यादातर यूजर सनी के क्यूट अंदाज को पसंद करते हुए वीडियो पर लव रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि सनी लियोन की तीन संतानें हैं, जिसमें एक बेटी निशा वेबर और दो बेटे ऐशर सिंह वेबर, नोआ सिंह वेबर शामिल हैं. सनी लियोन ने निशा को महाराष्ट्र के लातुर से गोद लिया था.

जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही थी. वहीं इसके बाद वह दो जुड़वा बच्चों की मां भी बनी. हालांकि ऐशर सिंह वेबर, नोआ सिंह वेबर को पैदा करने के लिए उन्होंने सरोगेसी की मदद ली थी.

Related Articles

Back to top button