LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किया अखिलेश यादव पर जमकर वार

आजमगढ़ के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. अजय कुमार लल्लू ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए

कहा कि जब पूरा प्रदेश सीएए और एनआरसी से परेशान था तब भी अखिलेश यादव अपने घर से बाहर नहीं निकले, आजमगढ़ की जनता उन्हें खोज रही थी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को किसी ने घर से बाहर निकलते नहीं देखा है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि आज लगातार महिलाओं, युवाओं और किसानों पर जुल्म ढ़ाया जा रहा है. सपा, बसपा और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विगत 32 वर्षों से प्रदेश की जनता को धोखा देने का काम किया जा रहा है.

चुनाव में किसी दल से गठबंधन के सवाल पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस का गठबंधन गांव, गरीब और आम जनता से हो चुका है. आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है.

सपा नेता अबू आजमी की तरफ से कांग्रेस के खत्म होने के सवाल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कौन हैं अबू आजमी. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा सवालिया लहजे में कहा कि क्या यूपी में समाजवादी पार्टी से अल्पसंख्यक नेता विदा हो चुके हैं, जो सपा को बाहरी नेताओं की जरूरत पड़ रही है.

Related Articles

Back to top button