LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर ने किया सुपर डांसर चैप्टर 4 में जबरदस्त डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. शिप्ला शेट्टी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट आए दिन वो अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो को शेयर करती दिखाई देती हैं. सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ शो के सेट पर वायरल गाने ‘Manike Mage Hithe’ पर डांस करते हुए

खुद का एक वीडियो साझा किया. शिल्पा और गीता दोनों अपने-अपने आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों का इस वीडियो में अप्सरा अवतार देखने को मिल रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इसे हम Stupendo fanta bulously fantas magorically magical कहते हैं.’

https://www.instagram.com/theshilpashetty/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6c3520c0-9c69-4689-b8b3-39937396e6fa

दोनों का ये डांस वीडियो देखने के बाद फैन्स उन पर प्यार बरसाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘गॉर्जियस लेडीज.’ एक अन्य ने ये कहते हुए

लिखा कि, ‘बहुत प्यारी सुंदरी’ एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘शानदार’. बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी शो के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगी. ये शो मस्ती और मनोरंजन से भरपूर होने वाला है.

आपको बता दें कि बतौर जज शिल्पा शेट्टी को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली है. राज की गिरफ्तारी से परेशान शिल्पा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया. लेकिन कुछ समय के बाद शिल्पा शेट्टी ने इस शो में कमबैक किया.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इससे पहले भी इस रियलिटी शो से ब्रेक ले चुकी हैं. तब उनकी जगह मलाइका अरोड़ा ने जज की भूमिका निभाई थी. बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button