LIVE TVMain Slideदेश

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में बदमाशों को किया गिरफ्तार

यूपी के हरदोई जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने स्वाट सर्विलांस सेल की मदद से ऑपरेशन शिकंजा के तहत अंतर्जनपदीय शातिर दो लुटेरों को धर दबोचा है. पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि ये गैंग हरदोई, उन्नाव, कानपुर समेत कई जिलों में लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद एसपी ने टीम को नकद इनाम की घोषणा की है. पुलिस अभी मामले में वांछित 2 लोगों की तलाश कर रही है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अजय कुमार ने बताया कि सीओ सिटी के नेतृत्व में बनाई गई टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक गैंग एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम देने के लिए

शहर के सांडी रोड पर हरदोई की तरफ आ रहा है. इस सूचना पर दोनों टीमों ने स्कूटी पर आ रहे बदमाशों का पीछा किया. पीछा करने पर बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.

एसपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान पवन कुमार और प्रकाश के रूप में हुई है. पवन आजमगढ़ का रहने वाला है जबकि प्रकाश उन्नाव का रहने वाला बताया है. पुलिस इनके दो साथियों की तलाश में लगी है.

पुलिस ने बताया कि पवन शातिर अपराधी है और गैंगस्टर में वांछित है. इसके खिलाफ 29 मुकदमे दर्ज हैं जबकि प्रकाश वर्मा पर 5 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने दोनों के पास से भारी मात्रा में असलहा, कारतूस और सोने के जेवर बरामद किए हैं.

Related Articles

Back to top button