LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

चंदौली में मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का केंद्रीय मंत्री ने लिया जायजा

चंदौली में मेडिकल कॉलेज का सपना अब पूरा होता दिखाई दे रहा है. सैयदराजा के नौबतपुर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री

और चंदौली के सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने खुद चंदौली पहुंचकर निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया. केंद्रीय मंत्री ने बारीकी से पूरे प्लान की जानकारी ली और निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का अवलोकन किया.

इस दौरान महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि ये पूर्वांचल का सबसे बड़ा मेडिकल कॉलेज है. इसकी बिल्डिंग की लागत 322 करोड़ रुपये है. उन्होंने बताया कि इसका काम शुरू हो चुका है. मैं खुद आज यहां निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण करने आया हूं.

उन्होंने आगे बताया कि मेडिकल कॉलेज का लाभ चंदौली, वाराणसी, गाजीपुर, मिर्जापुर, बिहार के सासाराम, बक्सर, और औरंगाबाद तक के लोगों को मिलेगा क्योंकि यह राष्ट्रीय राजमार्ग पर बन रहा है. उन्होंने कहा कि भविष्य में ट्रामा सेंटर को इससे जोड़ दिया जाएगा. ये काम भारत सरकार और यूपी सरकार की मदद से हो रहा है.

इसके अलावा महेंद्र नाथ पांडेय ने यूपी सरकार के नए मंत्रियों को बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में सरकार अच्छे तरीके से चल रही है. सरकार के काम को और बेहतर करने के लिए मंत्रिमंडल विस्तार किया गया है. इसके लिए सभी मंत्रियों को बधाई देता हूं.

Related Articles

Back to top button