LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कैटरीना कैफ ने किया वीडियो शेयर जिसमे एक फैंस ने कहा पलट तो कुछ यूं किया रिएक्ट

दबंग एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘टाइगर 3’ की शूटिंग इन दिनों टर्की में हो रही है. हालांकि, ताजा रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ‘बिग बॉस 15’ की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आए हैं.

कैटरीना कैफ और सलमान खान की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब कैटरीना कैफ के फैन क्लब द्वारा उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शूट‍िंग के वक्त कुछ फैंस कटरीना कैफ को आवाज देती नजर आईं. फैंस की आवाज सुन कटरीना ने रिएक्ट भी किया है.

कटरीना कैफ और सलमान खान का यह वीड‍ियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैटरीना कैफ किसी गार्डन में शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस के साथ सलमान खान भी वहां मौजूद हैं.

उन्हें गार्डन में देख कुछ फैंस कैटरीना कैटरीना कहकर पुकारने लगते हैं, और फिर कहते हैं, ‘पलट पलट.’ एक्ट्रेस भी फैंस की आवाज सुनकर पीछे मुड़कर देखतीं और मुस्कुराती हैं. इसके बाद अपने फैंस के लिए वह हाथ हिला कर अभिवादन भी स्वीकार करती हैं. यहां देखें वीडियो.

https://www.instagram.com/simplyaminaofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9359b7b2-8a3b-47be-b8a8-979ad59cc8f4

इससे पहले कटरीना कैफ शूटिंग से ब्रेक लेकर सुपरमार्केट में शॉपिंग करती नजर आई थीं. ‘टाइगर 3’ सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सबसे ज्यादा चर्चा में है.

जिस तरह ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान-कैटरीना कैफ खाड़ी देशों में अपना मिशन पूरा करते नजर आए थे तो ‘टाइगर 3’ में वो यूरोपीय देशों में मिशन पर नजर आएंगे. फिल्म टर्की से पहले रूस में भी शूट की जा चुकी है. अब आगे फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में की जाएगी.

आपको बता दें कि टर्की में सलमान खान-कैटरीना कैफ ने एक रोमांटिक गाना भी शूट किया है जिसे बॉलीवुड का अब तक का सबसे महंगा गाना माना जा रहा है. सिर्फ इस गाने का बजट 3 करोड़ है. इस गाने को फिल्म के एंड क्रेडिट के समय दिखाया जाएगा. इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है.

Related Articles

Back to top button