LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज डेट आई सामने

महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने के आदेश दे दिए हैं. सरकार के इस फैसले से मेकर्स और सेलेब्स काफी खुश हैं. लंबे समय से सिनेमाघर बंद होने के कारण कुछ फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया.

Loading...

लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिसको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मेकर्स ने नहीं रिलीज किया. इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2 भी शामिल हैं. अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. हाल ही में एक्टर ने एक नए मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 2022 में 25 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी. एक शानदार मोशन पोस्ट के साथ एक्टर ने इसका खुलासा फैंस के साथ किया है. ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी है.

https://www.instagram.com/kartikaaryan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d954e289-f8e6-4c60-8cc4-09f1df576e3a

जो मोशन पोस्टर सामने आया है, उसमें कार्तिक का जबरदस्त अंजाद देखने को मिला है. कार्तिक किसी गुंबद पर बैठे दिख रहे हैं. कार्तिक की तो वह आंखों में चश्मा, गले और हाथों में माला पहले जींस टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही आस पास चील उड़ती दिख रही हैं.

मोशन पोस्ट शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है, ‘ 25 मार्च 2022 को फिल्म आप नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं’.हालांकि, फिल्म को लेकर अफवाहें हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस धमाल नहीं मचा पाएंगी. यह फिल्म बड़ी टिकट वाली मार्वल फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ से टकराने वाली, जिसमें बेनेडिक्ट कंबरबैच मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

‘भूल भुलैया 2’ 2007 की हॉरर-कॉमेडी का सीक्वल है, जिसे प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. फिल्म के तीन पोस्टर 19 अगस्त 2019 को जारी किए गए थे. इसके साथ ही कार्तिक, कियारा और तब्बू पहली बार एक साथ काम करेंगे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV