LIVE TVMain Slideखबर 50देशसाहित्य

आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन जल्द करेगा इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट काउंसलिंग आयोजित

आंध्र प्रदेश स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन जल्द ही आंध्र प्रदेश इंटीग्रेटेड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (AP ICET) काउंसलिंग 2021 आयोजित करेगा. अनरिजर्व्ड कैटेगिरी के छात्र जिन्होंने 25 प्रतिशत हासिल करके

एंट्रेंस एग्जाम पास किया है, वे ऑनलाइन AP ICET काउंसलिंग 2021 के लिए उपस्थित होने के लिए एलिजिबल हैं. वहीं रिजर्व कैटेगिरी के छात्रों के लिए कोई मिनिमम क्वालीफिकेशन नहीं है.

APSCHE ने 23 सितंबर को आधिकारिक वेबसाइट apicet.nic.in पर AP ICET 2021 का परिणाम घोषित किया था. जिन छात्रों ने अभी तक अपना AP ICET 2021 रैंक कार्ड डाउनलोड नहीं किया है,

वे इसे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं.जनरल कैटेगिरी के छात्रों को AP ICET 2021 काउंसलिंग शुल्क के रूप में 1200 रुपये और आरक्षित वर्ग के छात्रों को 600 रुपये काउंसलिंग शुल्क के रूप में देने होंगे.

AP ICET की आधिकारिक वेबसाइट apicet.nic.in पर जाएं.
होमपेज पर, छात्रों को पूछे गए क्रेडेंशियल्स का यूज करके रजिस्ट्रेशन करना होगा.
छात्रों को ICET काउंसलिंग का भुगतान ऑनलाइन करना होगा.
सर्टिफिकेट वेरीफिकेशन HLC केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा.
रजिस्ट्रेशन क्रेडेंशियल का उपयोग करके लॉगिन करें और पसंदीदा सीट का चयन करें
वरीयता के आधार पर सीट आवंटन होगा, आवंटन आदेश का प्रिंट आउट ले लें
फाइनली डेजिग्नेटेड कॉलेज में रिपोर्ट करें.

APSCHE विभिन्न चरणों में AP ICET 2021 काउंसलिंग आयोजित करेगा. डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन प्रक्रिया के बाद छात्रों को ऑनलाइन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा.

छात्र अपनी प्रिफरेंस भरेंगे और सीट फ्रीज कर देंगे और फाइनल अलॉटमेंट छात्रों की पसंद के आधार पर होगा. हाल ही में, प्रवेश शुल्क का भुगतान करें और कॉलेज में रिपोर्ट करें।

Related Articles

Back to top button