LIVE TVMain Slideखेलदेशविदेश

युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी से विराट कोहली हुए प्रसन्न

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के आखिरी लीग राउंड मुकाबले में रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी. दोनों ही टीमें पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हालांकि इस मुकाबले से पहले स्पिनर युजवेंद्र चहल के फॉर्म में वापस आने से खुश हैं.

Loading...

आरसीबी के 16 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर मौजूद है. अगर आरसीबी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब हो भी जाती है तो प्वाइंट्स टेबल में बदलाव की संभावना नहीं है क्योंकि सीएसके का नेट रन रेट काफी बेहतर है.

कोहली का मानना है कि चहल ने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है. कोहली ने कहा, “चहल की गेंदबाजी अब काफी अच्छी है. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर हर समय काम किया है. उनका अच्छी गेंदबाजी करना टीम के लिए अच्छा संकेत है.”

आईपीएल के पहले हाफ में चहल की गेंदबाजी बेहद निराशाजनक रही है. इतना ही नहीं श्रीलंका के खिलाफ खेली गई लिमिटिड ओवर सीरीज में भी चहल कोई प्रभाव छोड़ पाने में कामयाब नहीं हुए थे. चहल को अपने खराब प्रदर्शन का खामियाजा भी भुगतना पड़ा और उन्हें वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली.

यूएई में शानदार वापसी कर चहल ने खुद के लिए वर्ल्ड कप की टीम में वापसी का दरवाजा भी खोल लिया है. स्पिनर वरुण चक्रवर्ति चोटिल हैं और वह वर्ल्ड कप की टीम से बाहर हो सकते हैं. वरुण के रिप्लेसमेंट के तौर पर चहल को टीम में शामिल किया जा सकता है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV