LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर ब्राइडल लुक में करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड में अपने डांस और फिटनेस को लेकर फेमस मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उम्र खूबसूरती की मोहताज नहीं होती. मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो दुल्हन बनी नजर आ रही हैं. फैंस को मलाइका का ये लुक बहुत ही पसंद आ रहा है और वो कमेंट के जरिए उनकी काफी तरीफ भी कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो ब्राइडल लुक में फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका का ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आया है कि अपलोड होते ही ये तेजी से वायरल होने लगा.

एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ईयरिंग नहीं पहने मैम. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, मैम आप मेरी आइकॉन हो. आप बहुत सुंदर लग रही हो. मलाइका की इस वीडियो पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/malaikaaroraofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a0a6fa80-f23b-4b4b-8bef-fca8e3dcaaf9

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो सुपर मॉडल ऑफ द ईयर 2 में नजर आ रही हैं. इसके अलावा मलाइका बहुत जल्द इंडियाज बेस्ट डांसर के नए सीजन में जज के तौर पर नजर आने वाली हैं.

इसके साथ ही मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों वो एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है. अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जाता है.

Related Articles

Back to top button