LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज मना रहे अपना 79वां बर्थडे

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी खास मौके पर कौन बनेगा करोड़पति 13 में आए एक फैन ने बिग बी को बहुत ही स्पेशल गिफ्ट दिया.

दरअसल, फैन ने बिग बी की पोती आराध्या और बेटी श्वेता बच्चन पर एक खूबसूरत कविता लिखी थी. जो उन्होंने शो में आकर अमिताभ को सुनाई. कविता इतनी अच्छी थी कि उसे सुनकर बिग बी के साथ-साथ सभी दर्शक भी भावुक होते हुए नजर आए.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का अपकमिंग एपिसोड अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर ही बनाया गया है. शो में फैंस में से कोई अमिताभ बच्चन को कविता सुनाएगा, तो कोई उनके जीवन के संघर्षों के बारे में बात करता हुआ नजर आएगा, इसी में आपको बिग बी कई यादगार फिल्मों का सफर भी देखने को मिलेगा.

https://www.instagram.com/sonytvofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fafa2be3-2af0-4856-86f5-e30fb69e70db

वहीं शो में फैंस का इतना प्यार पाकर अमिताभ बच्चन भी खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाए. उन्होंने दर्शकों के सामने हाथ जोड़ते हुए उन्हें इस प्यार के लिए धन्यवाद दिया.

बता दें कि साल 2000 में केबीसी के जरिए अमिताभ ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्हें दर्शकों का अपार प्यार मिला. शो के हर सीजन में दर्शकों को उनकी जिंदगी का एक नया पहलू देखने को मिलता है.

https://www.instagram.com/sonytvofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1f63d5a8-30c4-46b2-ad09-dc9bbbc7df13

वहीं इससे पहले शो में बी-टाउन के लव कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख नजर आए थे. जिन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ खूब सारी मस्ती की. और कैंसर पीड़ितों के लिए करीब 25 लाख रुपए की रकम जीती. वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म चेहरे में देखा गया था. इसके अलावा उनकी कई फिल्में अभी पाइपलाइन में है.

Related Articles

Back to top button