LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज से अपनी विजय यात्रा की की शुरुआत

यूपी चुनाव के एलान से पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज से अपनी विजय यात्रा की शुरुआत की है. कानपुर से समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा की शुरुआत की गई है.

समाजवादी पार्टी की रथ यात्रा यूपी के शहरी इलाक़ों के साथ-साथ गांवों में भी जाएगी. आज विजय रथ यात्रा के पहले चरण में अखिलेश यादव कानपुर के साथ हमीरपुर तक लोगों का हालचाल लेंगे.

समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि ”भाजपा ने गंगा मईया को धोखा दिया, जहां साफ होनी थी गंगा आज वैसी ही गंदी हैं. कानपुर बड़ा शहर है. यहां कारोबार, रोज़गार है. कानपुर के लोगों ने अपनी बर्बादी देखी है. भाजपा की केंद्र और यूपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, रोज़गार छीने हैं, मंहगाई बढ़ी है.”

अखिलेश यादव ने जहां कानपुर से विजय यात्रा की शुरुआत की है, वहीं उनके चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मथुरा से सामाजिक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की है. शिवपाल यादव ने वृंदावन के मंदिर में बांके बिहारी का आशीर्वाद लेने के बाद शंख बजाकर सामाजिक परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की.

सपा प्रमुख अखिलेश यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बीजेपी का कहना है कि अखिलेश यादव मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं. उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जब परिवार ही एक नहीं है

और उसी के अंदर विभाजन है तो समाजवादी पार्टी के लोग विभाजन की राजनीति ही करेंगे. उनका चाल चरित्र चेहरा तो परिवार से ही दिखता है. बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हश्र किया है वो आपके सामने है.

Related Articles

Back to top button