LIVE TVMain Slideखबर 50देश

पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़ 2 लोग हुए गिरफ्तार

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मंगलवार को पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. वहीं, इस मामले में दो लोगों को मोहनिया थाने की पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है.

पकड़े गए दोनों युवक लोहा शर्मा उर्फ धर्मेंद्र शर्मा और अनमोल कुमार के पास से एक कट्टा, पांच अर्धनिर्मित बैरल, बॉडी दो पीस, दो जिंदा गोली, आठ खोखा मिला है. इसके अलावा हथियार के निर्माण में इस्तेमाल होने वाले सामाना भी बरामद किए गए हैं. दोनों युवकों के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है.

मोहनिया थाने के डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक टीम बनाकर शराब, हेरोइन और हथियार का धंधा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था.

इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि मोहनिया थाना क्षेत्र के आलाडीह अंवारी गांव में एक मिनी गन फैक्ट्री चल रही है. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अनमोल कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, अनमोल कुमार की निशानदेही पर ही मुडहरीया गांव में छापेमारी की गई और लोहा शर्मा उर्फ धर्मेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया गया. उसके घर से काफी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित अवैध हथियार, गोली, खोखा, हथियार बनाने का औजार बरामद किया गया.

उसके पास से 9,130 रुपये बरामद किए गए हैं. लोहा शर्मा और धर्मेंद्र शर्मा को पूर्व में भी हथियार बनाने के आरोप में जेल जाने की बात सामने आई है. उसका सत्यापन किया जा रहा है. अनमोल कुमार का भी अपराधिक इतिहास रहा है. इस टीम में मोहनिया थाना अध्यक्ष और डीआईओ की टीम लगी हुई थी.

Related Articles

Back to top button