LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने सीएस प्रोफेशनल ने किया परिणाम घोषित

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने सीएस प्रोफेशनल जून परीक्षा परिणाम 2021 घोषित कर दिया है. छात्र अपना परिणाम-कम-मार्क्स डिटेल्स डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जा सकते हैं.

संस्थान ने पुराने और नए पाठ्यक्रम दोनों के लिए सीएस प्रोफेशनल परिणाम 2021 घोषित किया है. आईसीएसआई परिणाम डाउनलोड करने के लिए छात्रों को अपनी क्रेडेंशियल के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा. लॉगिन विंडो सीधे आधिकारिक वेबसाइट पर दिखाई देगी.

गौरतलब है कि ICSI प्रोफेशनल (ओल्ड और न्यू सिलेबस) के लिए CS परिणाम सुबह 11 बजे घोषित किया गया है, जबकि सीएस एग्जीक्यूटिव (ओल्ड और न्यू सिलेबस) का परिणाम दोपहर 2 बजे और सीएस फाउंडेशन पाठ्यक्रम के परिणाम शाम 4 बजे घोषित किए जाएंगे.

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं.
होमपेज पर ICSI CS रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
एक नया लॉगिन पेज फिर से खुल जाएगा.
रोल नंबर और पूछे गए नाम सहित डिटेल्स दर्ज करें.
‘लॉगिन’ पर क्लिक करें.
डेजिग्नेटेड कोर्स के लिए ICSI CS परिणाम स्क्रीन पर आ जाएगा.
परिणाम सेव करें और डाउनलोड करें
भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें.
रिजल्ट की फिजिकल कॉपी नहीं दी जाएगी.

ICSI CS के परिणाम केवल ऑनलाइन उपलब्ध होंगे और अधिकारी परिणाम की कोई फिजिकल कॉपी नहीं देंगे. आईसीएसआई ने कहा, “एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (ओल्ड और न्यू कोर्स) और फाउंडेशन प्रोग्राम एग्जामिनेशन का फॉर्मल ई-परिणाम-कम मार्क्स डिटेल्स परिणाम की घोषणा

के तुरंत बाद संस्थान की वेबसाइट www.icsi.edu पर अपलोड किया जाएगा. गौरतलब है कि दिसंबर सेशन के लिए आईसीएसआई सीएस परीक्षा 21 से 30 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी और परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आज से आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो जाएगा

Related Articles

Back to top button