LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

ब्लू ऑफ शोल्डर बिकिनी पहन आलिया भट्ट ने दिखाया बोल्ड अवतार

आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनके पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसके अलावा आलिया, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप की वजह से भी मीडिया में छाई रहती हैं और मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

वो हमेशा मजेदार पोस्ट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब आलिया भट्ट ने एक जबरदस्त बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में वो ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आलिया बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं.

इस तस्वीर में वो किसी खूबसूरत लोकेशन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लू ऑफ शोल्डर बिकिनी पहना हुआ है. आलिया इस तस्वीर में बिल्कुल ‘नो मेकअप लुक’ में हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. यह तस्वीर शेयर करते ही धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है,’हम स्किन में लिपटे हुए सितारे हैं, उस रोशनी को जिसे आप हमेशा से खोज रहे थे वो आपके भीतर ही है.’

आलिया भट्ट ने पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि ये तस्वीर उनकी ‘स्टारलाइट’ बहन शाहीन भट्ट ने क्लिक की है. आलिया के फैंस के लिए यह तस्वीर किसी ट्रीट से कम नहीं है.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा वो फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आने वाली हैं. उन्होंने अपना फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया था

जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. उनकी फिल्म डार्लिंग की शूटिंग भी कंप्लीट हो गई है. इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button