LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर आई सामने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर की निर्मम हत्या

बिहार से एक बार फिर हमारे सभ्य समाज होने के दंभ को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है क्योंकि गोपालगंज में एक और मासूम हवसी दरिदों का शिकार बन गई है.

दरअसल 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी निर्मम हत्या की गई है. वहीं, हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था. घटना माझागढ़ के एक गांव की है.

जानकारी के मुताबिक 4 साल की मासूम बच्ची गांव के ही शायर बाबा मंदिर के पास बुधवार की शाम मेला घूमने गई थी. उसके बाद से ही वह लापता हो गई थी. परिजन रात भर मासूम की तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली. गुरुवार की सुबह उसकी लाश गन्ने के खेत में एक कपड़े में लिपटी हुई मिली.

बताया जा रहा है कि पहले पहले स्थानीय लोगों ने एक मासूम बच्ची का शव गन्ने के खेत में कपड़े में लिपटा हुआ देखा. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया.

शव की पहचान उसी मासूम बच्ची के रूप में हुई है जो बुधवार देर शाम से लापता हो गई थी. मृतका के पिता मोतिहारी के के रहने वाले हैं, जो 4 महीने से अपने ससुराल में रह रहे थे.

बताया जाता है कि मासूम बच्ची के साथ पहले बेरहमी से दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या की गयी. उसके प्राइवेट पार्ट में काफी ब्लीडिंग हुई है. दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

जिससे मृतका के कान से भी खून का रिसाव हुआ है. मृतका के पिता के मुताबिक बच्ची के अंडर गारमेंट्स को मुंह में ठूंस दिया गया था. जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई थी. कान से भी खून बह रहा था.

बहरहाल महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस की रिपोर्ट में भी दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई गई है. मृतका के पिता ने भी दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जतायी है. बहरहाल मौके पर पहुचे सदर एसडीपीओ ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने इनकार कर दिया है.

Related Articles

Back to top button