LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र के ठाने शहर में फर्नीचर मार्केट में आग लगने से मची अफरातफरी

महाराष्ट्र के ठाने शहर में एक फर्नीचर मार्केट में आग लगने की घटना सामने आयी है. मिली जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात फर्नीचर मार्केट में आग लग गई जिसमें 50 से ज्यादा गोदाम चपेट में आ गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश जुटी.

बतााया जा रहा है, भिवंडी स्थित काशेली में एक फर्नीचर गोदाम में देर रात आग लगी है. स्थानीय निवासियों के मुताबिक, कुछ ही मिनटों में आग ने फर्नीचर के गोदाम को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया.

वहीं, आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है.

वहीं, गोदाम में लगी आग की सामने आयी वीडियो में साफ दिख रहा है कि गोदाम पूरी तरह आग की चपेट में है. साथ ही, भारी नुकसान की भी आशंका जतायी जा सकती है हालांकि, अभी किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है.

वहीं, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.इसके अलावा, अभी तक ये भी साफ नहीं हो सका है कि गोदाम में आग किन कारणों के चलते लगी लेकिन पुलिस आग लगने के कारणों पर जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button