LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेश

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान मिलने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह बुधवार से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली में भर्ती हैं. अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एडमिट कराया गया था जिसके बाद उनकी सेहत का हाल जानने के लिए कई मंत्री मिलने पहुंचे हैं.

इसी कड़ी में बीते दिन केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना. स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल से लौटने के बाद एडमिट मनमोहन सिंह की तस्वीर को शेयर करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की.

वहीं, कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसे एक पीआर स्टंट करार दिया. उन्होंने कहा कि, अस्पताल में बीमार हालत में मनमोहन सिंह की तस्वीर को इस तरह शेयर करना उनकी प्राइवेसी को डिस्टर्ब करता है साथ ही ये स्थापित परंपरा के खिलाफ है. रणदीप ने स्वास्थ्य मंत्री से माफी मांगने को कहा है.

बता दें, बीते दिन मनमोहन सिंह का हाल जानकर अस्पताल से लौट स्वास्थ्य मंत्री मनसुख ने ट्वीट कर उनकी तस्वीर को शेयर किया जिसमें मनमोहन सिंह बिस्तर पर लेटे दिख रहे हैं.

उन्होंने ट्वटी में लिखा, “आज पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी से एम्स, नई दिल्ली में मुलाकात की व उनके स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ली. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.”

वहीं, तस्वीर को देख भड़के रणदीप सुरजेवाला ने उनके ट्वीट को शेयर करते हुए कहा, “बीजेपी के लिए हर चीज़ फोटो ऑप है. देश के स्वास्थ्य मंत्री को शर्म आनी चाहिए

जिन्होंने अस्पताल में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पी आर स्टंट बनाया.” उन्होंने कहा कि, “ये एक नैतिक मूल्य का उल्लंघन है उनकी निजता के साथ खिलवाड़ है. वो माफी मांगे.”

आपको बता दें, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बेटी दमन सिंह ने भी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा, “मेरी मां परेशान थी. मेरे मां-बाप मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.

वो बुजुर्ग हैं.” उन्होंने एक समाचार पोर्टल से बात करते हुए आरोप लगाया कि, “स्वास्थ्य मंत्री के साथ एक फोटोग्राफर भी वार्ड में घुस आया था जिससे वो बहुत परेशान हुई थीं.”

Related Articles

Back to top button