LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

भारतीय जीवन बीमा निगम ने LICE AE और AAO मुख्य परीक्षा 2021 की तारीख को किया घोषित

भारतीय जीवन बीमा निगम ने LICE AE और AAO मुख्य परीक्षा 2021 की तारीख घोषित कर दी है. असिस्टेंट इंजीनियर और असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर (स्पेशलिस्ट) परीक्षा 31 अक्टूबर, 2021 को आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन LIC की आधिकारिक साइट licindia.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Loading...

मुख्य परीक्षा में 300 मार्क्स का ऑब्जेक्टिव टेस्ट और 25 मार्क्स की डिस्क्रिप्टिव परीक्षा शामिल होगी. ऑब्जेक्टिव और डिस्क्रिप्टिव दोनों परीक्षाएं ऑनलाइन होंगी. ऑब्जेक्टिव टेस्ट में प्रत्येक सेक्शन के लिए अलग-अलग समय होगा.

उम्मीदवारों को कंप्यूटर पर टाइप करके डिस्क्रिप्टिव टेस्ट का जवाब देना होगा. उम्मीदवार ध्यान दें कि ऑब्जेक्टिव टेस्ट के पूरा होने के तुरंत बाद डिस्क्रिप्टिव परीक्षा आयोजित की जाएगी.

ऑफिशियल नोटिस के मुताबिक मेन एग्जाम के लिए सेंटर चेंज करने के किसी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा.आइडेंटिटी वेरिफिकेशन के लिए बायोमेट्रिक थंब इंप्रेशन डेटा कैप्चर के स्थान पर आईरिस कैप्चर होगा.

बता दें कि प्रीलिम्स परीक्षा 28 अगस्त 2021 को आयोजित की गई थी.प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम 28 सितंबर 2021 को घोषित किया गया था.जिन उम्मीदवारों ने प्रीलिम्स परीक्षा पास की है,

वे मुख्य परीक्षा में बैठने के लिए एलिजिबल हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में असिस्टेंट इंजीनियर – सिविल / इलेक्ट्रिकल / स्ट्रक्चरल / MEP और असिस्टेंट आर्किटेक्चर और असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 218 पदों पर भर्ती के लिए चलाया जा रहा है.

उम्मीदवार ध्यान दें कि मुख्य परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए भी बुलाया जाएगा और यह भर्ती प्रक्रिया का फाइनल राउंड होगा. कैंडिडेट्स ज्यादा जानकारी और लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक साइट पर विजिट करें.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV