LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जाह्नवी कपूर का मासूम चेहरा और उनका चुलबुली स्वभाव उनके फैंस और को-स्टार्स को बहुत पसंद आता है. शूटिंग के बीच में वक्त मिलने पर जाह्नवी खूब एन्जॉय करती हैं

और शरारतें भी करती हैं. जाह्नवी कपूर के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है. उनके फैंस लगातार उनके फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

जाह्नवी कपूर के सामने आए वीडियो में वो कार से निकलकर बिल्डिंग की ओर जाती नजर आ रही थीं. इस दौरान उन्हें पापाराजी ने स्पॉट किया. पापाराजी उन्हें तस्वीरें क्लिक कराने के लिए कहते हैं,

लेकिन एक्ट्रेस जल्दी में निकल रही होती हैं कि तभी हवा का एक झोंका आता है और उनकी ड्रेस उड़ जाती है. ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाकर जैसे-तैसे खुद को संभालती हैं.

https://www.instagram.com/beyond_the_entertainment/?utm_source=ig_embed&ig_rid=25f592a0-fecc-46c7-9756-ce226bf954a9

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे थे. एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, ‘ऐसे कपड़े नहीं संभलते तो पहनती क्यों हो.’ वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘मजा आते-आते रह गया.’

वहीं कई लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. जाह्नवी इस वीडियो में फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. बता दें, इससे पहले भी जाह्नवी ऊप्स मोमेट का शिकार हो चुकी हैं.

जाह्नवी की तरह और भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. इस वीडियो को एक बॉलीवुड फेन पेज पर शेयर किया गया है.

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘धड़क’ के जरिए की थी. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था.

इसके बाद वह गुंजन सक्सेना और रूही जैसी फिल्मों में काम करती नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘दोस्ताना-2’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिली’ जैसी फिल्में शुमार हैं.

Related Articles

Back to top button