LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में मलाइका अरोड़ा को कंटेस्टेंट ने कही बड़ी बात

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर ने दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर से दर्शकों के बीच वापसी कर ली है. इंडियाज बेस्ट डांसर 2 को मनीष पॉल होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा , गीता कपूर और टेरेंस लुईस शो में जज बने हुए दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसने दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. प्रोमो के शुरू में देखने को मिल रहा है कि मलाइका मस्ती के मूड में शायरी कर रही हैं दर्शक उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

गीता कपूर और टेरेंस लुईस के बीच में बैठीं मलाइका अरोड़ा शायरी की लाइन बोलती हैं- गन्ने से रस चाहिए तो गन्ने को निचोड़ दो. वो इस लाइन को चार बार बोल देती हैं

तभी गीता उन्हें टोकते हुए कहती हैं चार बार हो चुका है और गन्ने के रस से ग्लास फुल भी हो गया है. इस पर मलाइका उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं एग्जाक्टली, तू तो बड़ी स्मार्ट है यार.

https://www.instagram.com/sonytvofficial/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c25897c5-c242-484f-b84a-6f50297dc2f9

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के इस प्रोमो में फिर परफॉर्मेंस देखने को मिलता है. एक परफॉर्मर मलाइका अरोड़ा की तारीफ करता है. वह मलाइका से कहता है ‘आप पहले से बहुत ही ज्यादा सुंदर हो गई हैं.

पतली थीं पहले. मलाइका उसकी बात सुन हैरान हो जाती हैं. परफॉर्मर फोन में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहता है गाइज मैं यहां छइयां-छइयां करने आया हूं और छइयां-छइयां को यहां देखने के बाद मुझे लग रहा है जैसे सपने में हूं मैं.

इंडियाज बेस्ट डांसर 2 प्रोमो के अंत में मलाइका अरोड़ा स्टेज पर दबंग फिल्म के सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई पर डांस करती हुई दिखाई देती हैं. मलाइका अरोड़ा के डांस स्टेप काबिल-ए- तारीफ है. वीडियो में मलाइका शिमरी थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button