LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने बोल्ड और ग्लैमरस फोटो को किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे आखिरी बार बिग बॉस 12 में नजर आई थीं. उसके बाद से एक्ट्रेस किसी भी टीवी शो में दिखाई नहीं दीं. हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं.

सृष्टि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर खुद के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं. एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है.

सृष्टि रोडे ने अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटो से सोशल मीडिया के तापमान को बढ़ा दिया है. सृष्टि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सृष्टि टॉपलेस नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 12 फेम एक्ट्रेस सृष्टि रोडे इन दिनों वेकेशन के लिए गोवा में हैं. वहीं उन्होंने ये हॉट फोटोशूट कराया है. सृष्टि की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस का इतना सिजलिंग लुक देख कुछ लोग काफी शॉक्ड भी हैं.

https://www.instagram.com/srishtyrode24/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e0559cc7-34e8-4947-bb7e-9f2c92deaebc

सृष्टि रोडे की इन तस्वीरों को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस उनकी फोटो को कितना पसंद कर रहे हैं. सृष्टि ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो रजाई में लिपटी हुई हैं. फोटो में सृष्टि बिना कपड़ो के नजर आ रही हैं.

सृष्टि रोडे ने पहली तस्वीर में कॉफी मग ले रहा है और आंखों को बंद कर ठंडी हवा को महसूस करने की कोशिश करते हुए पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में सृष्टि रोडे की पीठ दिखाई दे रही है और उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है.

तीसरी फोटो में सृष्टि रोडे आराम फरमाती हुई नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है. फोटो के बैकग्राउंड में बहती हुई नदी और हरे पेड़ दिखाई दे रहे हैं. सृष्टि रोडे पहले मनीष नागदेव को डेट कर रही थीं उसके बाद दोनों किसी कारण से अलग हो गए.

Related Articles

Back to top button