LIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेश

गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी अश्लील चैटिंग कर लोगों को निशाना बनाकर पैसे ठगने वाले गैंग का किया भंडाफोड़

गाजियाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल गाजियाबाद पुलिस ने अश्लील चैटिंग कर लोगों को निशाना बनाकर पैसे ठगने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक दंपति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

गाजियाबाद सिटी एसपी निपुण अग्रवाल ने इस गैंग की गिरफ्तारी के बाद बताया कि इस गैंग में एक दंपति समेत तीन महिलाएं शामिल थी. उन्होंने राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी में एक फ्लैट भी किराए पर ले रखा था.

गाजियाबाद सिटी एसपी निपुल अग्रवाल ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि अब तक इस गैंग के चार बैंक अकाउंट की सूचना मिल गई है. इन चार बैंक अकाउंट में लगभग 3.8 करोड़ रुपये का लेनदेन हुआ है.

पुलिस ने इस गैंग के सारे अकाउंट को जब्त कर लिया है. गाजियाबाद पुलिस ने यह भी बताया कि यह गैंग लोगों की अश्लील वीडियो बनाकर उनसे स्ट्रीपटैट के जरिए ब्लैकमेल करते थे और उनसे पैसे ऐठते थे. इस गैंग का संचालन एक दंपति के द्वारा किया जा रहा था.

गाजियाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार इस गैंग ने गुजरात के रहने वाले एक युवक से लगभग 80 लाख रुपये की ठगी की थी. इस युवक ने पहले स्ट्रीप चैट किया बाद में पर्सनल नंबर शेयर कर गैंग के लोगों से बातचीत करने लगा.

पहले इस गैंग के लोगों ने उसके साथ बातचीत कर वीडियो कॉल के जरिए उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया और एक साल में लगभग 40 लाख रुपये ठग लिए.

इसके बाद भी इस गैंग ने युवक को नहीं छोड़ा और लगभग 80 लाख रुपये की ठगी युवक के साथ की. इस मामले में इस गैंग के खिलाफ गुजरात पुलिस में भी मुकदमा दर्ज है.

Related Articles

Back to top button