LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

गृह मंत्री अमित शाह आज LoC के पास युवाओं को करेंगे संबोधित

गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि कश्मीर का युवा भटका नहीं है वो तरक्की की नई इबारत लिखने के लिए तैयार है. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद आतंकियों का बेचैन होना स्वाभाविक है

क्योंकि आतंकी जिस बुनियाद पर युवाओं को बरगलाने की साजिश करते थे वो नींव हिल चुकी है. अलगाववाद की दुकान बंद हो रही है और इसीलिए पाकिस्तान भी बेचैन है. लेकिन जम्मू-कश्मीर अब आगे बढ़ चुका है विकास के उस सफर में जिसकी राह में आतंक की दीवार रोड़े अटका रही थी.

शनिवार को श्रीनगर में गृह मंत्री अमित शाह ने सेना, सीआरपीएफ और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. जम्मू-कश्मीर के उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा भी इस दौरान मौजूद रहे.

सूत्रों के मुताबिक, पांच घंटे तक चली इस बैठक में अमित शाह ने सुरक्षाबलों से आतंकवाद को खत्म करने के लिए कहा है. गृह मंत्री ने इस भरोसे को और बढ़ा दिया कि कश्मीर में अब अशांति फैलाने वालों की खैर नहीं है.

माना जा रहा है कि अमित शाह जम्मू-कश्मीर के विकास और शांति में खलल डालने के लिए जारी प्रायोजित आतंकवाद पर पड़ोसी मुल्क को कड़ा संदेश देंगे. हालांकि अमित शाह ने कल ही कश्मीर में आतंक को हराने का प्लान पेश कर दिया

और प्लान बिल्कुल साफ है कश्मीर में अब रोजगार होगा, कश्मीर में अब विकास होगा, कश्मीर में अब अमन होगा और शांति में खलल डालने की कोई कोशिश बर्दाशत नहीं होगी.

गृह मंत्री अमित शाह आज सुबह साढ़े 11 बजे जम्मू यूनिवर्सिटी के जोरावर ऑडिटोरियम में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. पहले ये रैली जम्मू के भगवती नगर ग्राउंड में होनी थी लेकिन बारिश और खराब मौसम के चलते रैली की जगह को बदल दिया गया.

अंतरराष्ट्रीय सीमा से चंद किलोमीटर दूर जम्मू में आज अमित शाह की रैली से कई संदेश देने की तैयारी है. अमित शाह नए जम्मू-कश्मीर की तस्वीर पेश करने के साथ देश-दुनिया को अनुच्छेद 370 का सच भी बताएंगे.

Related Articles

Back to top button