LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस टीना दत्ता एक सफेद चादर को अपने शरीर पर लपेटकर दिया पोज

टीवी जगत की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में के तौर पर जानी जाने वालीं टीना दत्ता ने एक बार फिर अपनी स्टनिंग तस्वीरों से तहलका मचा दिया है. वैसे तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई फोटोज शेयर करती हैं.

लेकिन बीते दिनों वह टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब वह सुपरबोल्ड अवतार से लोगों का ध्यान खींच रही हैं. अब वह एक चादर लपेटकर पोज दिए हैं, ये तस्वीरें उनके फैंस का दिल धड़का रही हैं.

https://www.instagram.com/tinadatta/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0c6127eb-d6f4-4a99-b0bb-f09727e8e111

इन तस्वीरों में टीना दत्ता एक सफेद चादर को अपने शरीर पर लपेटकर पोज दे रही हैं. उन्होंने इस शूट की 5 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिनमें 3 तस्वीरों में वह आराम फरमाते हुए सूर्योदय को निहारती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में टीना ने चादर के अलावा कोई कपड़ा नहीं पहना है. देखिए टीना का ये सेक्सी अवतार…

इसके अलावा दो तस्वीरों में वह बैठकर पोज देती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में टीना ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन कर चादर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. टीना ने रविवार की सुबह-सुबह अपने फैंस को ये सरप्राइज दिया है.

https://www.instagram.com/tinadatta/?utm_source=ig_embed&ig_rid=028da266-353c-4333-9f71-dd56f9f90d1a

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए टीना ने लिखा है, ‘ओह सूर्य की रोशनी, हर बार एक कहानी लेकर आती है.’ आपको बता दें कि हाल ही में टीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही थीं.

तस्वीरों में वह बिना ब्रा या टॉप के सिर्फ ओपन कोट पहने हुए थीं. उनके बोल्ड पोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. बता दें कि टीना को फेमस सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा के किरदार से पहचान मिली थी.

Related Articles

Back to top button