LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने बोल्ड और सिजलिंग अवतार में खुली जींस की बटन और जिप के साथ दिया पोज

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद कई बार बिकिनी अवतार में नजर आ चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इसी क्रम में उन्होंने अब अपनी अनबटन फोटो शेयर की है.

निक्की तंबोली की ये लेटेस्ट तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में एक्ट्रेस ओवरसाइज जींस पहने नजर आ रही हैं जिसकी जिप और बटन उन्होंने खुली रखी हैं.

https://www.instagram.com/nikki_tamboli/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6909519c-ccd7-459e-942e-716207f51643

उन्होंने काफी रिवीलिंग वूलेन टॉप पहना है और अंगड़ाई वाला पोज देती दिखाई पड़ रही हैं. बिग बॉस हाउस में काफी एंग्री और डॉमिनेटिंग अंदाज में नजर आईं निक्की की फोटो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

निक्की तंबोली ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं बॉसी नहीं हूं. मैं बॉस हूं.’ बता दूं कि निक्की तंबोली की परफॉर्मेंस बिग बॉस हाउस में काफी दमदार रही थी.

उन्होंने डिप्लोमैटिक तरीके से और परफॉर्मेंस के हिसाब से सलमान खान को काफी ज्यादा इंप्रेस किया था. वह काफी वक्त तक बिग बॉस हाउस में रही थीं लेकिन टॉप 5 में आकर एलिमिनेट हो गईं.

https://www.instagram.com/nikki_tamboli/?utm_source=ig_embed&ig_rid=100abd86-2875-4943-ab92-18bcb8064855

वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की ने हाल ही में अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का एक पोस्टर शेयर किया है. निक्की के इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘दिल से’ होगा. वीडियो में वह अर्जुन कंगारू के साथ नजर आएंगी.

बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘नंबर लिख’, ‘शांति’ और ‘रोको रोको’ सॉन्ग में काम किया है.

Related Articles

Back to top button