LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ग्लैमरस अवतार में दिखाईं कातिलाना अदाएं

खूबसूरती के मामले में सबको पीछे छोड़ने वाली एक्ट्रेस Urvashi Rautela सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उर्वशी अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

अब उन्होंने एक कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उर्वशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुया है. वीडियो शेयर करने के साथ ही उर्वशी ने फैंस को एक खास मैसेज भी दिया है.

उर्वशी रौतेला ने फैंस को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में करवा चौथ की बधाई दी है. उर्वशी रौतेला ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं.

उर्वशी ने इस वीडियो में बेबी पिंक कलर की बिकिनी पहनी है. इसके साथ ही उन्होंने हैट लगाई है. समुद्र किनारे खड़ी उर्वशी अदाएं दिखा रही हैं. इस दौरान उनकी स्टाइलिस्ट उनके आउटफिट को ठीक कर रही है.

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b17a206f-2bd4-4e8e-979a-89552a6e11ec

उर्वशी रौतेला ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी करवा चौथ 2021.’ उर्वशी रौतेला के फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं.

उर्वशी इस वीडियो में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनका मेकअप उनके आउटफिट के साथ परफेक्ट लग रहा है. इसके सीथ ही उर्वशी रौतेला बाहें फैलाकर बलखाती नजर आ रही हैं.

हाल ही में उर्वशी अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी में नजर आईं थीं. आने वाले समय में वह जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं

Related Articles

Back to top button