LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने रेड आउटफिट में दिखाया खूबसूरत अवतार

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में खूब धमाल मचाया. वो अपने कमाल के फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रहीं. शो खत्म होने के बाद भी उर्फी चर्चा में बनी हुई है. आए दिन उर्फी अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं.

हाल ही में उन्होंने दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरें में उर्फी ग्लैमर अंदाज में नजर आ रही हैं. फोटोज देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफें कर रहे हैं.

उर्फी जावेद ने अपनी दो हसीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में उर्फी रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. उर्फी ने अपने इस आउटफिट के साथ ब्राइट रेड लिप्सटिक लगाई है.

एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को भा गया है और लोग खूब लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं. वो इन तस्वीरों में सीढ़ी पर बैठकर पोज दे रही हैं. एक तस्वीर में अपने बालों से खेलती भी नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/urf7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=aa1de70c-9838-42fb-9df6-7319139b3b6d

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तो मेरे डिजाइनर ने मुझे आखिरी पल में धोखा दिया! फिल्मफेयर के लिए अपनी खुद की ड्रेस सिलने में व्यस्त हूं!’ एक्ट्रेस ने ऐसा कैप्शन क्यों लिखा ये हर कोई सोच रहा है.

वैसे ये तो सभी को पता है कि उर्फी अपने बहुत से कपड़े खुद तैयार करती हैं. उनका फैंशन सेंस बहुत अतरंगी है और लोग उनके अजीबो-गरीब आउटफिट को देखते रह जाते हैं. ऐसे में कई फैंस को लग रहा है कि शायद इस बार भी उर्फी कुछ ऐसा ही कर रही होंगी

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. टीवी शोज की बात करें तो उर्फी चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.

इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस OTT का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं. शो से बाहर होने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी अचानक बहुत बढ़ गई है.

Related Articles

Back to top button