LIVE TVMain Slideखबर 50देश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के केजीएमयू में तीन दिवसीय 2021 रैप्सोडी का हुआ आगाज

हमने आपने डॉक्टरों को हमेशा मरीज़ो का इलाज करते पाया होगा खास कर कोरोना काल में जहां डॉक्टर बहुत ही कठिन परिस्थितियों में मरीजों का इलाज कर रहे थे.तीन साल बाद केजीएमयू के सालाना जलसे रैप्सोडी का सोमवार को जोरदार आगाज हुआ.

इस कार्यक्रम में मेडिकोज औरडॉक्टर जमकर थिरके.साथ ही रंग बिरंगी ड्रेस में फैशन शो के रैंप पर कैटवॉक भी किया.किताबों से दूर स्टेज पर मेडिकोज और डॉक्टरों ने खूब धमाल मचाया.

साइंटिफिक कंवेंशन सेंटर में तीन दिवसीय रैप्सोडी का शुभारंभ केजीएमयू के वीसी डॉ. बिपिन पुरी ने किया.दो अलग अलग हॉल में कार्यक्रम चल रहे हैं. नाटक और कवि सम्मलेन,

जिसमें केजीएयमू के ही डॉक्टरों ने अपनी लिखी कविताएं पढ़ी.डॉक्टरों ने रैप्सोडीकार्यक्रम में गीत,संगीत,नृत्य,नाटक के अलावा प्रतियोगिता, फैशन शो, हैंड पैटिंग भी शामिल हैं.

आज का मुख्य शो रहा ‘लुब डप’ जिसमे एक 45 मिनट का स्किट दर्शाया गया.जिसमे सुप्रिया, अंकित, रामविनय, सिद्धि, गरिमा, अवेश ने भाग लिया. साथ ही कृष्णकांत भारद्वाज ने अपनी सुरीली बासुरी से सबका मन मोह लिया.

दिन में प्रतियोगिताओं में डॉक्यूमेंट्री, स्किट, थीम डांस, डुइट डांस, पोस्टर मेकिंग, क्विज, मास्क डिजाइनिंग, पेपर डांस, मेकिंग समेत कई अन्य प्रतियोगिताएं भी रखी गई हैं.

Related Articles

Back to top button