LIVE TVMain Slideदेशविदेश

अमेरिका के इडाहो के एक शॉपिंग मॉल में अचानक फायरिंग से मचा हंगामा

अमेरिका के इडाहो के एक शॉपिंग मॉल में मंगलवार को फायरिंग हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार मॉल में एक संदिग्ध शख्स ने अचानक से फायरिंग शुरू कर दी.

फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने कहा कि इडाहो के बोइस में एक मॉल में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और एक बोइस पुलिस अधिकारी सहित चार अन्य घायल हो गए है.

बोइस के पुलिस प्रमुख रायन ली ने संवाददाताओं से कहा कि पुलिस पीड़ितों के परिवारों को सूचित करने के लिए काम कर रही है. पुलिस प्रमुख ली ने बताया कि फिलहाल हमें फायरिंग के पीछे का कारण नहीं पता चला है. उन्होंने बताया कि इस मामलें में एफबीआई (FBI) और एटीएफ दोनों जांच में मदद कर रहे हैं.

वहीं गोलीबारी के बाद प्रशासन ने मॉल की ओर जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है. पुलिस ने कहा कि अधिकारी मॉल में प्रत्येक शॉप को खाली करवा रहे हैं. ली ने लोगों को कहा कि पुलिस घटना के बारे में जल्द से जल्द जानकारी उपलब्ध कराएगी.

वहीं बोइस के मेयर लॉरेन मैक्लीन ने पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और मॉल में उन लोगों को धन्यवाद दिया जो शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के अंदर लोगों की सहायता के लिए आए थे.

Related Articles

Back to top button