LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

लखनऊ में आयोजित ‘वैश्य-व्यापारी सम्मेलन’ में दिया बड़ा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश की राजधानी में(14 नवंबर) को वैश्य महासम्मेलन आयोजित करेंगे. सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री भारत सरकार राजनाथ सिंह, केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल,

Loading...

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र और प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल शामिल होंगे. बीजेपी वैश्य समाज को पार्टी के काम बताने का लिए कार्यक्रम आयोजित कर रही है.

यूपी बीजेपी का लखनऊ वैश्य सम्मेलन 12 बजे से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुरू होगा. इसके लिए प्रदेश भर में व्यापारी समाज को एकजुट करने के लिए उन्हें आमंत्रित किया गया.

यह सम्मेलन ना केवल उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रति व्यापारियों की निष्ठा का परिचय होगा, बल्कि सम्मेलन वैश्य समाज में नरेश अग्रवाल की लोकप्रियता और उनकी ताकत का भी प्रतीक बनेगा.

यह सम्मेलन ऐसे समय पर आयोजित किया जा रहा है, जब यूपी में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं. नरेश अग्रवाल के बेटे को विधानसभा का उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद, नरेश अग्रवाल द्वारा आयोजित किया जाने वाला यह पहला कार्यक्रम है. इसको लेकर उनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है.

सम्मेलन में सबसे अधिक भीड़ लखनऊ के बाद हरदोई और बहराइच से जुटाने की तैयारी है. दावा है कि सम्मेलन में 10,000 से अधिक लोग जुड़ेंगे. सम्मेलन की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV