LIVE TVMain Slideखबर 50देश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी 7 दिसंबर को करेंगे संयुक्त रैली

उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले दबथुवा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी 7 दिसंबर को संयुक्त रैली करने वाले हैं.

Loading...

इस रैली की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. वैसे दोनों दलों ने अभी तक गठबंधन का औपचारिक ऐलान नहीं किया है और खबर है कि दोनों पार्टियों के बीच आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के बंटवारे पर मंथन चल रहा है.

सूत्रों ने हालांकि बताया कि सीट बंटवारे को लेकर बातचीत बिल्कुल अंतिम दौर में पहुंच चुकी है. उन्होंने बताया कि अगर आगामी एक-दो दिन में सपा-आरएलडी गठबंधन की घोषणा नहीं हो पाई तो 7 दिसंबर को दबथुआ में ही दोनों बड़े नेता गठबंधन की घोषणा कर सकते हैं.

बता दें कि यूपी में लंबे समय बाद सपा और रालोद की संयुक्त रैली होने जा रही है. सपा नेताओं के अनुसार विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अखिलेश और जयंत की पहली संयुक्त रैली को लेकर अब दोनों दलों के नेता मिलकर काम कर रहे हैं.

लगातार दोनों दलों की बैठक हो रही है. जनता के बीच जाकर रैली का प्रचार प्रसार किया जा रहा है. वहीं इस संयुक्त रैली को लेकर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम शनिवार से मेरठ में डेरा डालने वाले हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV