LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के महोबा में तीन बच्चों सहित मां का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

यूपी के महोबा में तीन बच्चों सहित उनकी मां का घर के अंदर फांसी पर लटकता शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतार मामले की जांच शुरू कर दी है.

एसपी सुधा सिंह ने मौके पर पहुंच मामले में जांच के निर्देश दिए हैं. साथ ही बड़ी वारदात को लेकर फॉरेंसिक टीम मौके पर रवाना हो गई हैं. तो वहीं मौके पर पहुंचे मृतका के परिवारजनों ने इस निर्मम सनसनीखेज वारदात पर हत्या की आशंका जाहिर की है.

घटना कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्रके कटोरिया मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक कटोरिया मोहल्ले के रहने वाले कल्याण सिंह की शादी पत्नी सोनम से 2007 में हुई थी. सोनम और कल्याण सिंह यादव के 3 बच्चे थे.

जिनका नाम विशाल (11) वर्ष आरती (9) वर्ष तथा अंजलि (6) वर्ष था. परिवारीजनों ने बताया कि बीती मेरा बेटा कल्याण सिंह खेत पर पानी लगाने गया था. और सोनम तीनों बच्चों के साथ खाना खाकर घर में सो गई थी.

आज सुबह जब काफी देर तक दरवाजे नहीं खुले तो घर के अंदर जंगले से झांक कर देखा तो सनम और तीनों बच्चें फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं. साथ ही तीनों के गले में गहरे घाव के निशान मिले है.

सोनम के भाई ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था. मेरी बहन के एक बेटा और दो बेटियां थी. मुझे मेरी बहन और भांजा सहित दो भांजियों की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है.

महोबा की पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि कुलपहाड़ कोतवाली कस्बे में सोनम नाम की महिला और उनके तीन बच्चों की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना को लेकर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई हैं.

उन्होंने कहा कि घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. महिला के पति और ससुराल जनों से पूछताछ की जा रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button