LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

12 दिसंबर को जयपुर में होने वाली महंगाई रैली की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की बैठक

12 दिसंबर को जयपुर में होने वाली महंगाई रैली की तैयारियों को लेकर आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस के अग्रिम संगठनों यूथ कांग्रेस और छात्र इकाई NSUI के पदाधिकारियों की बैठक लेकर जिम्मेदारी सौंपी.

मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यूथ कांग्रेस और NSUI को गुरुमंत्र देते हुए कहा कि देश में चल रहे वर्तमान माहौल में युवा मनोबल ऊंचा बनाए रखें. पार्टी और देश के लिए निरंतर कार्य करते रहे.

UPA को लेकर ममता बनर्जी के बयानों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ममता बनर्जी की बातों पर ध्यान नहीं दे, वें वाजपेयी सरकार में भी मंत्री रही हैं. जो नेता दोनों ओर जाते हैं, उन्हें देश स्वीकार नहीं करेगा. देश कांग्रेस के बगैर नहीं चल सकता है.

देश और कांग्रेस दोनों का DNA एक ही है. देश का युवा राहुल गांधी के नेतृत्व में बदलाव लाकर रहेगा. युवाओं को अपने व्यक्तित्व में निखार के लिए सतत् प्रयास करने चाहिए सबको साथ लेकर चले. एक दूसरे की बुराई से बचें.

मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं के कारण ही मैं मुख्यमंत्री बन पाया हूं. CM ने कहा कि जब आदिवासी अंचल से एक युवा गणेश घोघरा को यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया तो उस तस्वीर को लाखों लोगों ने लाइक किया.

मुख्यमंत्री ने यूथ कांग्रेस प्रभारी पलक वर्मा और NSUI के अध्यक्ष अभिषेक चौधरी की कार्यशैली की भी तारीफ की. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने यूथ कांग्रेस और NSUI को रैली को सफल बनाने के लिए बड़ी संख्या में युवाओं को जयपुर में लाने के निर्देश दिए.

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि यूथ कांग्रेस को 10, हजार और NSUI को 7 हजार कार्यकर्ताओं को जयपुर लेकर आना है. जयपुर की रैली से देश भर में संदेश जाना चाहिए ताकि दिल्ली में बैठी सरकार का अहंकार दूर किया जा सके. जयपुर की रैली आने वाले समय में समय में की राजनीति में बदलाव का वाहक बनेगी.

Related Articles

Back to top button