LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कर रहे वाराणसी का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी आएंगे. काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के लिए वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों की समीक्षा के करने सीएम योगी सुबह 11.25 पर बरेका हेलीपैड पहुंचेंगे.

Loading...

11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बरेका में प्रशासनिक अधिकारियों संग बैठक कर लोकार्पण की तैयारियों को परखेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री बरेका हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा चौबेपुर के उमरहां जाएंगे. यहां 12.40 बजे से 1.10 बजे स्वर्वेद महामंदिर धाम का स्थलीय निरीक्षण कर हेलीकाप्टर से चंदौली के रामगढ़ रवाना हो जाएंगे.

चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम इंटर कॉलेज में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास सहित जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथआज चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम के धाम आएंगे.

आश्रम के जीर्णोद्धार सहित 19 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही रामगढ इंटर कॉलेज के पास जनसभा को संबोधित करेंगे. बाबा कीनाराम के 420वें जन्मोत्सव पर 2019 में सीएम योगी के जन्मस्थली में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि शामिल हुए थे. दोपहर ढाई बजे के बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हो जाएंगे.

दरअसल पीएम मोदी 13 दिसम्बर को काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का लोकार्पण करने वाले हैं. पीएम मोदी के लिए यह ड्रीम प्रोजेक्ट है इसलिए इसे लेकर वे और पूरी काशी वासी खासे उत्साहित हैं. पीएम बनने के बाद से ही मोदी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी सजग रहे हैं.

यही कारण है कि बाबा विश्वनाथ मंदिर के उद्घाटन के मौके पर सभी शहरवासियों को प्रसाद वितरण की योजना बनाई गई है. इसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और उद्घाटन के दिन हर घर पर लड्डू पहुंचाए जाएंगे.

साथ ही उपहार स्वरूप एक किताब भी भेंट की जाएगी. गौरतलब है कि 13 दिसम्बर को पीएम नरेन्द्र मोदी काशी-विश्वनाथ कॉरीडोर का लोकार्पण करेंगे. 600 करोड़ रुपए की लागत से ये प्रोजेक्ट पूरा किया गया है. अब विश्वनाथ मंदिर नए कलेवर में नज़र आएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV