LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्‍ली पुलिस ने बदमाशों से ट्रक और बाइक समेत तमाम सामान किया बरामद

दिल्‍ली पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने के लिए लगातार नए-नए तरीके अपना रही है. इस बीच दिल्ली के उत्तरी जिले में सड़कों पर होने वाले अपराधों पर लगाम लगाने के लिए गठित पुलिस की ‘जगुआर हाईवे’ गश्ती टीम ने करीब 50 मामलों में 85 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, जगुआर हाईवे टीम की इस धरपकड़ से अपराधियों में दहशत फैल गयी है.

Loading...

दिल्‍ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इनमें दो लुटेरे, पांच चेन छीनने वाले, 60 वाहन चोर, सात चोर और 11 शस्त्र कानून के आरोपी शामिल हैं जिन्हें कुल 50 मामलों में गिरफ्तार किया गया है.

दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि इनके पास से तीन ट्रक, एक हाइड्रा क्रेन, चार ऑटोरिक्शा, 45 मोटरसाइकिल, 44 स्कूटर, 34 मोबाइल फोन, छह आग्नेयास्त्र , 10 जिंदा कारतूस और सात चाकू बरामद किए गए हैं.

वहीं, इस बाबत पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि कुल 43 जवानों की पांच टीमों को असुरक्षित माने जाने वाले इलाकों, खासतौर पर बाहरी रिंग रोड पर तैनात किया गया.

प्रत्येक टीम को तीन मोटरसाइकिल मुहैया कराई गई हैं, जो तीन पालियों- सुबह छह बजे से दोपहर दो बजे, दोपहर दो बजे से रात दो बजे और रात 10 बजे से सुबह छह बजे- तक गश्त करती है.

इसके साथ पुलिस उपायुक्त ने बताया कि टीमों ने खासतौर पर पांच इलाकों शांति वन चौक, निगम बोध घाट, चांगड़ी राम अखाड़ा, वजीराबाद फ्लाईओवर, गोपालपुर सीएनजी और बुराड़ी बॉर्डर पर ध्यान केंद्रित किया.

वहीं, उन्‍होंने बताया कि टीम द्वारा नवीनतम मामला शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात दर्ज किया गया और मामले में एक टीम ने दो लोगों को चोरी के स्कूटर के साथ दरियागंज से करीब एक किलोमीटर तक पीछा करते हुए पकड़ा था

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV