LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेश

पंजाब कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर सामने धरने पर बैठे

पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर सामने धरने पर बैठ गए हैं. नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली के गेस्ट टीचर्स की मांगों को लेकर उनके साथ सीएम केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Loading...

सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ने नारे भी लगाए. उन्होंने नारा लगाया, ‘ऊंची दुकान फीके पकवान.’ इस प्रदर्शन में ऑल इंडिया गेस्ट टीचर्स एसोसिएशन नवजोत सिंह सिद्धू का साथ दे रही है.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कहां है? दिल्ली में 22 हजार गेस्ट टीचर्स से बंधुआ मजदूरों की तरह काम कराया जा रहा है. उनसे दिहाड़ी मजदूरी करवाई जा रही है. नीति बनाकर विकास करना चाहिए. अरविंद केजरीवाल ने मायाजाल बिछा रखा है. मै इनका रेत का महल तोड़कर जाऊंगा.

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली का शिक्षा मॉडल एक कॉन्ट्रैक्ट मॉडल है. दिल्ली में 1031 सरकारी स्कूल हैं जबकि केवल 196 स्कूलों में प्रिंसिपल हैं. टीचर्स के 45 फीसदी पद खाली हैं और 22,000 गेस्ट टीचर्स की मदद से डेली वेज देकर सरकारी स्कूल चलाए जा रहे हैं, हर 15 दिन में कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया जाता है.’

पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब में आकर टीचर्स को लालच दे रहे हैं लेकिन वो पहले ये बताएं कि दिल्ली के गेस्ट टीचर्स के लिए उन्होंने क्या किया है?

गौरतलब है कि हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने पंजाब पहुंचकर टीचर्स के साथ धरना दिया था. सीएम केजरीवाल ने वादा किया था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आते टीचर्स को परमानेंट कर दिया जाएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV