LIVE TVMain Slideदेशधर्म/अध्यात्म

जाने क्या कहते है आज के आपके सितारे जाने राशिफल

सोमवार को मिथुन राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. इसके अलावा कर्क राशि वाले स्टूडेंट्स को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए सोमवार कैसा रहने वाला है.

मेष : सोमवार का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल जरूर मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

वृषभ : आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते सोमवार का दिन व्यतीत होगा सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन : मिथुन राशि के जातकों के लिए सोमवार के दिन परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा लेकिन अचानक खर्चे भी होंगे. सोमवार को चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे.

कर्क : सोमवार का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. यह दिन छात्रों के लिए अच्छा है, छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है, और आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप दिन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे.

सिंह : सिंह राशि के जातकों के छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. सोमवार का दिन आपके लिए उत्तम है. आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. सोमवार को सेहत सामान्य रहने वाली है.

कन्या: सोमवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें.

तुला : आपका दिन काफी तनाव भरा रहने वाला है, आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

वृश्चिक : शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे.

धनु : सोमवार को आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा, साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा.

मकर : भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. आपके दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी.

कुंभ : कुंभ राशि के जातकों के दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढाई पर केंद्रित करेंगे.

मीन : मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी, एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे.

Related Articles

Back to top button