LIVE TVMain Slideकेरलदेश

केरल के कोच्चि में एक मॉडल के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने

केरल के कोच्चि में एक मॉडल के गैंगरेप की खबर से सनसनी फैल गई. 27 साल की पेशेवर मॉडल ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. महिला की शिकायत के मुताबिक ककनाड के एदाचिरा स्थित होटल में 3 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

Loading...

इस मॉडल ने अपनी FIR में लिखवाया कि आरोपियों ने उसकी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और बाद में रूम लॉक कर उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने उसके कई वीडियो बनाए और शिकायत करने या बात नहीं मानने पर उन्हें शेयर करने की धमकी भी दी गई.

आपको बता दें कि गैंगरेप की शिकार पीड़िता केरल के मलप्पुरम की रहने वाली है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबित वो आरोपियों के कहने पर कोच्चि पहुंची थी.

स्थानीय पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी मॉडल के जानने वाले यानी परिचित थे. जिन्होंने उसके साथ एक और दो दिसंबर को कथित तौर पर गैंग रेप किया. सालिन नाम के आरोपी की पहल पर उसे इस होटल में बुलाया गया था.

मॉडल की शिकायत पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच कर रहे आईओ के मुताबिक उन्होंने मजिस्ट्रेट के सामने पेश करके पीड़ित महिला का बयान दर्ज करा लिया है.

वहीं होटल के मालिक और मैनेजर से भी उन्होंने पूछताछ की है.इस मामले की FIR दर्ज होने के बाद से शमीर और अजमल फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV