LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सहारनपुर के मानकमऊ ग्राउंउ में विपक्ष पर साधा निशाना

सहारनपुर के मानकमऊ ग्राउंउ में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने परियोजनाओं के शिलान्यास के बहाने मतदाताओं को लुभाने का प्रयास किया. उन्होंने कांग्रेस, सपा, बसपा व लोकदल पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पार्टियां हताश और निराश सेना के सेनापति बने घूम रहे हैं.

Loading...

उनको पता है कि 2014, 2017 व 2019 हार चुके हैं और 2022 भी वह हारने वाले हैं. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अपने बूथ को जीतेंगे तो विधानसभा चुनाव अपने आप जीत जाएंगे. उन्होंने सहारनपुर की सातों विधानसभा चुनाव को जीतने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा सहारनपुर को दी गई सौगात सर्किट हाउस का नाम बदल का ज्योतिबा बाई फुले के नाम पर रखने की घोषणा कर डाली. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए

कि तुरंत ज्योतिबा बाई फुले का बोर्ड लगाकर परिपत्र भेजे. उन्होंने कहा कि बीजेपी सबका साथ-सबका विकास करने में विश्वास करती है. जबकि अन्य पार्टियों का मकसद कुछ का साथ-कुछ का विकास का रहा है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी के लिए सभी जिले समान है. बीजेपी ने यूपी के 75 जिलों में समान रूप से कार्य कराए हैं. बीजेपी के लिए सहारनपुर और सोनभद्र में कोई अंतर नहीं है.

गाजियाबाद-गाजीपुर और बलिया-बागपत में कोई अंतर नहीं है. प्रदेश में हजारों करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास से जनता को लाभ पहुंचा है. यूपी की सभी सड़कें चमचमा रही हैं. पूर्व सरकारों में सड़कों में गड्‌ढ़े दिखाई देते थे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV