LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिया बयान कहा आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित हार से बीजेपी बौखलाइ

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जानता पार्टी को झूठे वादों की महारथी करार देते हुए गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित हार से डरी बीजेपी बौखला गई है.

Loading...

यादव ने एक बयान में कहा “बीजेपी सरकार विज्ञापन में नम्बर वन और शासन में शून्य है. उसे झूठे वादों में महारत हासिल है. मगर अब जनता सच्चाई से भलीभांति परिचित हो गई है.”

अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को बीजेपी और समाजवादी सरकारों के बीच फर्क भी मालूम है. यादव ने कहा कि 2022 में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता के आक्रोश और अपनी हार से डरी बीजेपी में बौखलाहट की स्थिति हैं.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर कानून-व्यवस्था को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा, ”इसे कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा. सच्चाई यह है कि बीजेपी के राज में कहीं कोई सुरक्षित नहीं है. प्रशासन पूरी तरह पंगु है. महिलाएं असुरक्षित हैं. राजधानी लखनऊ में भी अपराधी बेफिक्र हैं.”

सपा प्रमुख ने आरोप लगाया, ”प्रदेश में बीजेपी के अब तक के कार्यकाल में लोगों की जिन्दगी और युवाओं के भविष्य के साथ सिर्फ खिलवाड़ हुआ है. महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ रखी है. खर्च बढ़ने और कमाई घटने से एक बड़ी आबादी के सपने टूट गए हैं. आक्रोशित जनता साल 2022 के चुनाव में बीजेपी को करारा जवाब देगी.”

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV