LIVE TVMain Slideदेशविदेश

मैक्सिको में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में लगभग 49 लोगों की मौत

मैक्सिको में बीती रात हुए भीषण सड़क हादसे में 49 लोगों की मौत हो गई है. घटना चियापास राज्य की बताया जा रहा है जहां दो ट्रकों के बीच ऐसी भीषण टक्कर हुई कि पूरे इलाके में चीख पुकार मच गई. इस हादसे में 49 लोगों की मौत हो गई जबकि 58 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं.

Loading...

रेस्क्यू टीम से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में शामिल ट्रकों में से एक ट्रक में सेंट्रल अमेरिका के 100 से ज्यादा प्रवासी सवार थे. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, हादसे में 58 लोग घायल बताये जा रहे हैं जिनमें से 3 लोगों की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है.

आनन-फानन में सभी घायलों को शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, रेस्क्यू टीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सूचना देते हुए घटना में 49 लोगों की मौत की पुष्टि की है.

बता दें, चियापास के गवर्नर रिटिलियो एस्कंडन ने घटना को लेकर दुख जताया है. साथ ही पीड़ितों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं जाहिर करते हुए दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात की है.

रेस्क्यू टीम से मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक कई मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. पहचान होने और पोस्टमॉर्टम के बाद सभी शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV