LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : कानपुर देहात में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें बच्चे को गोद में लिए एक शख्स पर अकबरपुर कोतवाल वीके मिश्रा जमकर लाठी बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.

Loading...

मामले पर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर यूपी पुलिस पर सवाल उठाए हैं. सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके.

यह नहीं कि न्याय मांगने वालों को न्याय के स्थान पर इस बर्बरता का सामना करना पड़े, यह बहुत कष्टदायक है. भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं है. सशक्त कानून व्यवस्था वो है जहां कानून का भय हो, पुलिस का नहीं.

इस दौरान वो शख्‍स लगातार कह रहा है- ‘ साहब! मत मारो बच्ची को लग जाएगी…’ लेकिन वर्दी के रुआब में दारोगा को उसकी गुहार सुनाई नहीं दे रही. घटना कानपुर देहात के अकबरपुर इलाके के जिला अस्पताल के सामने की घटना है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अकबरपुर कोतवाल विनोद मिश्र ने न सिर्फ लाठियों से हमला किया, बल्कि उसके बच्चे को भी छीनने की कोशिश की. वीडियो में युवक बच्चे को लग जाएगी,

मत मारिए, कहते हुए सुनाई दे रहा है. वहीं इंस्पेक्टर सहित कई पुलिसकर्मी उसका पीछा करते हैं और कुछ अधिकारी बच्चे को जबरदस्ती उससे दूर खींचने की कोशिश करते हैं.

इस दौरान युवक कह रहा है कि यह उसका बच्चा है और इसकी मां भी नहीं है. बच्चा रोने लगता है लेकिन पुलिस को उसपर कोई तरस नहीं आता है. शिकायत और वायरल वीडि‍यो के आधार पर दारोगा को सस्‍पेंड किया गया है. एसपी केशव चौधरी ने मामला संज्ञान में आने के बाद सीओ को जांच के आदेश दिए है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV