LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ बड़ा बस हादसा

रोहडू से रिकांग पिओ जाने वाली हिमाचल पथ परिवहन विभाग की बस आज सुबह समरकोट के नजदीक सेरी नाला के पास दुर्घटना ग्रस्त हो गई. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Loading...

मिली जानकरी के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित बताये जा रहें है. कुछ लोगों को हल्की चोटें लगने का समाचार है, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

ये हादसा आज सुबह के वक्‍त हुआ है जब रिकांग पिओ डिपो की गाड़ी रोहडू से वापस जा रही थी. हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद तत्‍काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी.

बता दें कि एचआरटीसी की बस नंबर HP -38C, 9918 रोहड़ू से रिकांग पिओ जा रही थी. समरकोट के नजदीक सेरीनाला के पास बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है. बस में सवार सभी 20 यात्री सुरक्षित बताये जा रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों को हल्की चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 9 बजकर 45 के करीब रिकांगपिओ डिपो की बस जिसका समय रोहड़ू से सुबह 8 बजकर 45 बजे चलने का है अपने रूट पर जा रही थी.

इसी बीच ब्लून कैंची से लगभग 1 किलोमीटर पीछे सेरी नाला के पास जब बस पहुंची तो सामने से एक छोटी गाड़ी को पास देते हुए ही चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क से नीचे लुढ़क गई.

गनीमत रही की हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों को बस से बाहर निकाला. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV