LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : भारतीय जनता पार्टी 19 दिसंबर को राज्य में अलग-अलग जगहों से जन विश्वास यात्राएं करेगी शुरू

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 19 दिसंबर को राज्य में अलग-अलग जगहों से पांच जन विश्वास यात्राएं शुरू करेगी. साथ ही छठी यात्रा 20 दिसंबर से शुरू होगी.

Loading...

बीजेपी के वरिष्ठ नेता यात्रा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर, ब्रज के मथुरा, बुंदेलखंड के झांसी, पूर्वी उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर और बलिया से हरी झंडी दिखाएंगे. छठी यात्रा पूर्वी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भी शुरू होगी.

इन यात्राओं के प्रभारी विद्या सागर सोनकर ने कहा, “ये यात्राएं राज्य के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेंगी. हम लोगों से जुड़ रहे हैं और उन्हें अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे.” पार्टी ने अभी तक उन नेताओं की घोषणा नहीं की है जो इन यात्राओं को हरी झंडी दिखाएंगे.

सूत्रों ने बताया कि बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा के साथ प्रदेश पार्टी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और राज्य के चुनाव पैनल के प्रमुख धर्मेंद्र प्रधान यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

इस बीच, बीजेपी और उसकी सहयोगी निषाद पार्टी की संयुक्त रैली 17 दिसंबर को लखनऊ में होने वाली है. निषाद पार्टी के नेता और एमएलसी संजय निषाद ने कहा कि शाह उस रैली में शामिल होंगे जिसमें रिवरलाइन कम्युनिटी के सदस्यों, निषादों को अनुसूचित जाति (एससी) श्रेणी के तहत आरक्षण प्रदान करने की घोषणा की उम्मीद है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV